Chhattisgarh

कर्नाटक चुनाव में ऐतिहासिक जीत, कांग्रेसियों ने कहा लोकतंत्र की हुई जीत ,राजीव भवन में हुई जमकर आतिशबाजी मिठाइयां बांटी कांग्रेसियों में अपूर्व उत्साह,

 

जगदलपुर inn24 .बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी शहर द्वारा कर्नाटक की ऐतिहासिक जीत पर राजीव भवन में आतिशबाजीयों के साथ होली और दिवाली एक साथ मनाई गई।

मीडिया को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष व ईविप्रा उपाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कांग्रेसियों को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई देते कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कर्नाटक में जो माहौल दिखा था आज उसी का नतीजा कर्नाटक के चुनाव परिणाम में स्पष्ट दिख रहा है. यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने शानदार कैंपेन किया. कर्नाटक की आवाम ने सांप्रदायिक राजनीति को नकार कर विकास की राजनीति को चुना है. आने वाले राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भी इसकी पुनरावृत्ति अवश्य होगी।
उन्होंने कहा कर्नाटक कांग्रेस के साथ ना 91 गालियां काम आई, ना बली का जयकार लगा जनता को बहला फुसला सके, ना ही चौथी फेल चाय वाले की संप्रभुता की व्याख्या काम आई, आखिर कब तक देश और धर्म के नाम पर देश की जनता को बरगलाते रहोगे, अब आज का तुम्हारा मौन, हमारी मुस्कान का मज़ा बढ़ाएगा, मुख में राम ,बगल में छुरी, कर्नाटक की तरह, देश की जनता भी तुमसे बड़ा लेगी दूरी। “भारत जोड़ो यात्रा..जिंदाबाद”
हम तुम्हारे नफ़रत के बाज़ार में….अपनी मोहब्बत की दुकान खोलेंगे और अवश्य खोलेंगे।
कर्नाटक जिंदाबाद।

जागो भारत जागो।
देखो भारत जाग रहा है।
महापौर सफीरा साहू ने कहा कि‘बजरंगबली जी के गदा का कड़ा प्रहार, भ्रष्टाचारी भाजपा की हो रही हार’ भ्रष्टाचार और नफ़रत के खिलाफ छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान से शुरू हुए संदेश को हिमाचल के बाद अब कर्नाटक ने स्वीकार करते हुए देश को रास्ता दिखाया है. उन्होंने कहा कि 2024 में भारत जुड़ेगा, नफ़रत हारेगी।

राज्य मदरसा बोर्ड सदस्य/महामंत्री (प्रशासन) अनवर खान ने कहा कि कर्नाटक चुनाव के रुझानों से कांग्रेस को मिली बढ़त से छत्तीसगढ़ में खुशी का माहौल नजर आ रहा है. काग्रेसियों को लड्डू बाँटकर खुशियां मनाते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को, कर्नाटक के जीत की बधाई के साथ आभार जताया.और कहा कि बजरंगबली कांग्रेस के साथ हैं. इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक की हार को मोदी का हार करार दिया.
ने कहा कि पहले हिमाचल जीते, और अब कर्नाटक जीते हैं. हिमालय से लेकर समुद्र तट तक कांग्रेस की जीत है. भाजपा की हार के बाद अब टीवी पर मोदी की जगह जेपी नड्डा की फोटो दिख रही है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाया. जनता इस मुद्दे के साथ खड़ी हुई. 40 प्रतिशत कमीशन पर जनता ने करारा तमाचा मारा है. महंगाई के मुद्दे पर भी जनता का साथ मिला।
इस कार्यक्रम में विधायक,महापौर सहित प्रदेश/जिला/ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, सेवादल, युवक कांग्रेस, महिला कांग्रेस,एनएसयूआई सहित अन्य मोर्चा/प्रकोष्ठ/विभाग के अध्यक्ष व पदाधिकारी/समन्वय समिति/सोशल मीडिया के प्रशिक्षित सदस्यों,नगर निगम/त्रि-स्तरीय पंचायत/सहकारिता क्षेत्र के सभी निर्वाचित/मनोनीत जनप्रतिनिधियों, वरिष्ठ कांग्रेसी व कार्यकर्ता आवश्यक रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *